Eye Serums : आपके नाइट केयर रूटीन के लिए हैं गेम चेंजर 7 अंडर-आई सीरम.

इन अंडर-आई सीरम के साथ आई पफीनेस को अलविदा कहें.

सही प्रोडक्ट आपकी स्किन में कमाल का अंतर ला सकता है. जब त्वचा की देखभाल की बात आती है, तो हम अक्सर क्रीम पर भरोसा करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्किन केयर के लिए सीरम से बेहतर और कुछ नहीं है?

सेंसेटिव अंडर-आई एरिया की देखभाल करना बेहद ज़रूरी होता है, इसके लिए आपको एक्टिव इंग्रेडिएंट-फोकस्ड प्रोडक्ट्स की ज़रूरत होती है. जब आई बैग्स और डार्क सर्कल्स से निपटने की बात आती है तो सीरम एक बेहतरीन ऑप्शन होता है. यह सही समय है जब आपको अपने ब्यूटी गेम को सही प्रोडक्ट्स के साथ बदल लेना चाहिए. हमने आपके लिए यहां कुछ बेहतरीन अंडर-आई सीरम की एक लिस्ट तैयार की है.
ये अंडर-आई सीरम वास्तव में आपके नाइट केयर रूटीन को सॉर्ट करने के लिए एकदम सही हैं.

1. Indulgeo Essentials Remastered Rejuvenating Eye Serum
Indulgeo Essentials का आई सीरम पफीनेस और डार्क सर्कल से निपटने में मदद करता है. यह आंखों को चमक देकर उन्हें रिफ्रेश्ड लुक देता है. यह नरिशिंग इंग्रेडिएंट्स के साथ आता है जो आपकी पलकों को बाहरी जलन से भी बचाता है.

2. Forest Essentials Ayurvedic Under Eye Serum – Red Banana Flower & Potato Starch
फॉरेस्ट एसेंशियल्स का यह सीरम डार्क सर्कल्स, फाइन लाइन्स और पफीनेस आई से निपटने के लिए एकदम सही है. यह काले घेरों को कम करता है. यह एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होता है और आंखों के आसपास की सूजन को कम करता है.

3. Murad Retinol Youth Renewal Eye Serum
मुराद का यह आई सीरम आंखों के चारों ओर झुर्रियों और फर्मनेस को कम करने में मदद करता है. यह त्वचा के टेक्सचर को बेहतर बनाने में भी मदद करता है.

4. Nat Habit Pure Netraa Under Eye Vitamin-E Serum
विटामिन ई के गुणों से प्रभावित, यह आई सीरम 12 सुपर ऑयल का मिश्रण है और यह आंखों के नीचे की नाजुक और संवेदनशील त्वचा की संपूर्ण देखभाल करता है.

5. Pilgrim Squalane Roll-On Under Eye Cream Serum with Phyto-Retinol & Caffeine
पिलग्रिम का यह सीरम एक जेंटल फॉर्मूला है जो त्वचा को गहराई से हाइड्रेट करता है और फिर से जीवंत करता है. यह यूज़ करने में आसान है. यह रोल-ऑन सीरम ऐप्लिकेटर है जो ब्लड सर्कूलेशन में भी सुधार करता है.

6. Wishful Eye Lift & Contour 1% Bakuchiol & Peptide Serum
यह लाइटवेट आई सीरम तुरंत और समय के साथ आंख के नीचे और आसपास के एरिया को ऊपर उठाने, मजबूती देने और डी-पफिंग करने में मदद करता है. यह आंखों को ग्लोइंग, रिफ्रेश और यूथफुल लुक देने का काम भी करता है.

7. Kiehl’s Powerful-strength Dark Circle Reducing Vitamin C Eye Serum With Haloxyl
यह अंडर आई सीरम विटामिन सी की अच्छाई के साथ आता है और काले घेरे को कम करने में मदद करता है. यह स्किन को सॉफ्ट, चमकदार बनाने के साथ-साथ महीन रेखाओं को कम करने में भी मदद करता है.