Actress Anveshi Jain : कई हसीनाओं को फेल करती हैं वेब सीरीज की हॉट हसीना.

Actress Anveshi Jain: अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज ‘गंदी बात’ से अलग पहचान हासिल करने वाली अभिनेत्री अन्वेषी जैन के साथ पिछले 24 घंटों में कुछ ऐसे हुआ कि उन्हें इसपर यकीन ही नहीं हो रहा है. ये खबर अन्वेषी ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ शेयर की है और सभी का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लिस्ट काफी तेजी से बढ़ रही हैं जिसपर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

अन्वेषी ने शेयर की ये गुड न्यूज़: Actress Anveshi Jain

अन्वेषी ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं… सिर्फ 24 घंटों में. अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है. मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है. सभी का शुक्रिया.” बता दें कि अन्वेषी की उम्र अभी महज 30 साल है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

मॉडलिंग से की थी शुरुआत: Actress Anveshi Jain

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है को वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से काफी खुश हैं. बता दें कि अन्वेषी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिली.

 

वेब सीरीज में बिखेरी बोल्डनेस: Actress Anveshi Jain

वेब सीरीज में अन्वेषी ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हे गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया. वह देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. अन्वेषी का जन्म मध्यप्रदेश के खजुराहो टाउन में हुआ है. फिर वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई शिफ्ट हो गईं.

 

सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं: Actress Anveshi Jain

अन्वेषी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं. उन्होंने 100 से ज्यादा टीवी शोज होस्ट किए हैं, जिसमें कॉर्पोरेट शो भी शामिल हैं. अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.