Alia Bhatt Hollywood Debut : डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की आलिया भट्ट बोलीं- बहुत नर्वस हूं अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेंगी.

आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी के बाद से अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी के सात फेरे लिए हैं. अपनी शादी के रीचव्ल्स को पूरा करते ही आलिया एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं. इस बीच एक्ट्रेस करियर में एक नया और अहम कदम लेने की वजह से चर्चा में आ गई हैं. जी हां. आलिया का एक लेटेस्ट पोस्ट इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram post) के जरिए शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी नई पारी के लिए अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को जानकारी दी है. साथ ही, अपने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी दिया है. उनके इस पोस्ट पर फैंस और आलिया के चाहने वाले उन्हें भर-भर कर कमेंट्स कर रहे हैं और नई पारी की शुरूआत के लिए दुआएं भी दे रहे हैं.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हॉलीवुड डेब्यू की जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि, आज मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हूं. इस दौरान मुझे बिलकुल एक न्यू कमर वाली फीलिंग महसूस हो रही है. इसके आगे उन्होंने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे ये दोबारा से एक नई शुरूआत है. इसको लेकर मैं बहुत ही नर्वस हूं. साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने फैंस से उनके आशीर्वाद देने और बेहतर करने की अपील की.

हॉलीवुड के पहले इस फिल्म पर काम कर रही थीं आलिया
बॉलीवुड वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रोजेक्ट पर भी साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

मई से अगस्त तक चलेगी फिल्म की शूटिंग
वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है. एक्ट्रेस फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं. इस फिल्म में आलिया जासूसी थ्रिलर के मैराथन शेड्यूल के लिए यूके रवाना हो गई हैं. जहां वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. टॉम हार्पर की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग मई से लेकर अगस्त तक चलेगी.

बॉलीवुड की एक और फिल्म की करेंगी शूटिंग
इतना ही नहीं, आलिया के पास हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स भी हैं. हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी.