Dhaakad : धाकड़’ की सक्सेस के लिए आशीर्वाद लेने कंगना रनौत पहुंचीं वाराणसी किए काशी विश्वनाथ के दर्शन.

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) थियेटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में मूवी की स्टार कास्ट जोरशोर से प्रमोशन में जुटी है। कंगना, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) हाल ही में शिव की नगरी वाराणसी (Varanasi) पहुंची और काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के दर्शन किए। तीनों दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती (Ganga Aarti in Banaras) में भी शामिल हुए। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। वो पूरी टीम के साथ गंगा आरती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के भी दर्शन किए। साथ ही ‘हर हर महादेव’ के जयकारे भी लगाए।

इन फोटोज को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘हर हर महादेव… धाकड़ की टीम के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती। 20 मई को रिलीज हो रही है।

इससे पहले कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ फिल्म के प्रोड्यूसर और उनकी वाइफ संग तिरुपति बालाजी के दर्शन भी किए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी।

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर
कंगना रनौत के पास ‘धाकड़’ के अलावा और भी प्रोजेक्ट्स हैं। वो ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका निभाएंगी। उनके पास ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ भी है। वो एक फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं। इसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है।