Disha Vakani Bacame Mother : दिशा वाकानी ने बेटे को दिया जन्म दूसरी बार मां बनीं दयाबेन.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन यानी मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेटे को जन्म दिया है. उनके पति बिजनेसमैन मयूर पाडिया और उनके भाई, एक्टर मयूर वकानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इस खबर की पुष्टि की है. दिसंबर 2021 में एक फैमिली फंक्शन में पति मयूर पाडिया के साथ दिशा वकानी (Disha Vakani) अभिनेत्री को स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन फोटोज में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में बेबी बंप के साथ देखा गया था. हालांकि तब इस बात की दिशा या उनके परिवार की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं की गई थी.

दिशा के भाई ने जाहिर की खुशी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले दिशा के भाई एक्टर मयूर वकानी ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं मामा बन गया हूं. 2017 में, दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था और अब वह फिर से मां बन गई है, मैं फिर एक बार मामा बन गया हूं. हम सभी बहुत खुश हैं. जब दिशा मां बनने वाली थी, तब उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक ले लिया था. हालांकि उनके शो से ब्रेक लेने के बाद अब तक उनके किरदार को रिप्लेस नहीं किया गया है.

जल्द ही होगी दया बेन की एंट्री ?
हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि दया बेन के जल्द ही शो में वापसी करने की संभावना है. उन्होंने कहा था, “शो में जल्द ही दया बेन से जुड़े ट्रैक को पेश करने के लिए हमने योजना बनाई हैं.” हालांकि दिशा के वापस आने को लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था. मुझे नहीं पता कि दिशा दयाबेन के रूप में वापस आएगी या नहीं. इस बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि चाहे वह दिशा बेन हो या निशा बेन, हम निश्चित रूप से शो में दया के किरदार को वापस पाएंगे.”

जानिए क्या है मयूर का कहना
इस बारे में पूछे जाने पर मयूर ने कहा, “दिशा शो में जरूर वापसी करेंगी. काफी समय हो गया है और तारक.. इकलौता ऐसा शो है जिसमें उन्होंने इतने सालों तक एक्टिंग की हैं. हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि वह सेट पर काम पर वापस कब आएगी.” आपको बता दें, दिशा 2019 में आखिरी बार शो में दिखाई दी थीं, जब उन्होंने एक एपिसोड के लिए शूटिंग की थी. हालांकि अब बच्चे को जन्म देने के बाद उनके बारें में अपडेट देते हुए उनके पति मयूर पाडिया ने कहा, “दिशा हमारे न्यू बोर्न बेबी के साथ बिजी है और वह जल्द ही आपसे बात करेगी.”