Hera Pheri 3 से बहार हुए अक्षय कुमार,परेश रावल ने कहा मुझे मेरे से मतलब है.

इंडस्ट्री में ‘हेरा फेरी 3’ के बनने की चर्चाएं तेज हैं, लेकिन शॉकिंग बात यह है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है. हालांकि, अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार क्यों कर दिया है. एक्टर का कहना रहा कि मेकर्स संग क्रिएटिव डिफ्रेंस के कारण उन्होंने फिल्म के ऑफर को मना किया है. कार्तिक आर्यन अब अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे, यह बात परेश रावल ने कन्फर्म की थी.

फिर जब अक्षय के फिल्म से किनारा करने की बात सुनील शेट्टी को पता लगी तो वह दंग रह गए. उन्होंने कहा कि अक्षय के बिना यह फिल्म नहीं हो सकती. कार्तिक और अक्षय दोनों का रोल होगा. वह मेकर्स संग बैठकर इसके बारे में बात करेंगे. अब इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर परेश रावल ने भी रिएक्ट किया है. उनका कहना है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

अक्षय के हटने से खुश नहीं सुनील शेट्टी :

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं इस डेवलपमेंट से खुश नहीं हूं। यह तकलीफ देता है। 14 साल तो हमने वनवास काट लिया, उसके बाद भी प्रॉब्लम हो तो तकलीफ होती है। हमें बैठकर बात करने की जरूरत है। हम सभी मैच्योर एडल्ट्स हैं, कोई ना कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं।”

सुनील शेट्टी ने आगे कहा मैं कमिटेड था और मैं अभी भी कमिटेड हूं। देखते हैं क्या होता है। मैं 20 नवम्बर के बाद उनसे (मेकर्स और अक्षय कुमार) बात करूंगा। जहां तक मेरी बात है तो तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) फिल्म के लिए कमिटेड हैं और कार्तिक आर्यन राजू का किरदार नहीं निभा रहा है। वह फिल्म में जो किरदार निभा रहा है, वह पूरी तरह अलग है और एक्साइटिंग भी है।”

परेश रावल का नो कमेंट :

परेश रावल ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उनके मुताबिक, इस तरह के फैसलों से ज्यादातार एक्टर्स दूर रहते हैं। वे कहते हैं, “ऑडियंस को कुछ नया मिलेगा ‘हेरा फेरी 3’ में। लेकिन कौन वापस जाएगा और कमर्शियल सेंस से जुड़े फैसले कुछ ऐसे हैं, जो प्रोड्यूसर, राइटर और डायरेक्टर लेते हैं। मैं इस बारे में इतना दिमाग नहीं खपाता, बस अपने काम पर ध्यान देता हूं।”

डायरेक्टर अनीस बज्मी का नजरिया :

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हेरा फेरी 3’ को अनीस बज्मी (Anees Bazmee) डायरेक्ट करने वाले हैं, जो पहले ‘भूल भुलैया 2’ को निर्देशित कर चुके हैं। अक्षय कुमार क रिप्लेसमेंट को लेकर वे कहते हैं, “जब कमर्शियल वायाबिलिटी की बात आती है तो मेकर्स हमेशा ओरिजिनल स्टारकास्ट को वापस लाने को प्राथमिकता देते हैं और यही सही तरीका है। क्योंकि किसी भी फ्रेंचाइजी का सार यही है। लेकिन जब चीजें सही जगह पर नहीं पहुंचतीं तो उन्हें वैकल्पिक रास्ते तलाशने होते हैं। कभी-कभी मेकर्स ओरिजिनल स्टारकास्ट का लंबे समय तक इंतजार करते हैं, लेकिन उन्हें सेफ अल्टरनेट मिल जाता है और वे आगे बढ़कर इसे एक्सप्लोर करना चाहते हैं।”