Rakhi Sawant Dress : मुश्किल में राखी सावंत, पहनी ऐसी ड्रेस, हो गया मुकदमा दर्ज.

Rakhi Sawant Dress: बॉलीवुड की एंटरटेन्मेंट क्वीन राखी सावंत मुश्किल में फंस गई हैं. मामला इतना बढ़ गया है कि रांची के एसटी-एससी थाना में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ये मुकदमा केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराया है, जिनका कहना है कि राखी ने बेली डांस की एक पोशाक पहनी और आदिवासी ड्रेस बताकर अश्लीलता की.

Rakhi Sawant Dress: बॉलीवुड की एंटरटेन्मेंट क्वीन राखी सावंत मुश्किल में फंस गई हैं. मामला इतना बढ़ गया है कि रांची के एसटी-एससी थाना में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ये मुकदमा केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराया है, जिनका कहना है कि राखी ने बेली डांस की एक पोशाक पहनी और आदिवासी ड्रेस बताकर अश्लीलता की. उन्होंने इस ड्रेस के बारे में बताते हुए कुछ मूव्स भी किए.

आउटफिट को बताया था ट्राइबल लुक :

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने आउटफिट की तुलना ट्राइबल लुक से करती नजर आई थीं. इस लुक के लिए राखी सावंत ट्रोल्स के निशाने पर भी आई थीं. दरअसल, राखी सावंत का नया गाना ‘मेरे वरगा’ रिलीज होने वाला है. इस गाने को प्रमोट करने के लिए राखी सावंत ने अपनी ड्रेस को ‘आदिवासी आउटफिट’ बताया था.

इस तरह की पहनी थी पोशाक :

न्यूड कलर की मल्टी लेयर्ड मिनी स्कर्ट, स्टोन स्टडेड ब‍िक‍िनी टॉप और सिर पर फेदर्स से लैस हेवी मुकुट लगाए खड़ी राखी सावंत नजर आई थीं. अपने इस लुक में डांस करते हुए कहा था कि यह मेरा ‘ट्राइबल लुक’ है. इसी बात और उनके वायरल वीडियो पर केंद्रीय सरना समिति ने आपत्ति दर्ज कराई है. उनका कहना है कि अपनी पोषाक को आदिवासी बताकर राखी आदिवासी संस्कृति का अपमान कर रही हैं.

केंद्रीय सरना समिति ने जताई आपत्ति :

राखी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रोल्स ने लगातार कॉमेंट करके राखी सावंत का मजाक भी बनाया था. एक्ट्रेस अपने फैन्स को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पोस्ट से उनका मनोरंजन करती नजर आती हैं, लेकिन कई बार राखी अपने फैशन सेंस से हदें भी पार करती दिखाई देती हैं. इससे पहले राखी सावंत रेड कारपेट पर रणवीर सिंह के साथ डांस करने को लेकर सुर्खियों में आई थीं. एक इवेंट में राखी कुछ इस तरह के कपड़े पहनकर पहुंची थीं कि उन्हें बार-बार अपनी स्कर्ट ठीक करनी पड़ रही थी. इस दौरान भी राखी काफी ट्रोल हुई थीं.

https://www.instagram.com/reel/CcU3Y2zu2tu/?utm_source=ig_web_copy_link