Urfi Javed New Song: गरज-गरज खूब बरसी उर्फी की जवानी, लाल साड़ी पहन बारिश में लगाई आग!

Urfi Javed Song: उर्फी जावेद के नए गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. बारिश में गरज-गरज कर बरस रही है उर्फी की जवानी और फैंस है कि दिल थामे बैठे हैं.

Urfi Javed Song Aye Haye Ye Majburi: आखिरकार उर्फी जावेद का वो सपना पूरा हो ही गया जिसका इंतजार उन्हें हमेशा से रहा होगा. बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आने के काफी समय बाद उर्फी एक बार फिर किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आई हैं और उनका गाना आए हाय ये मजबूरी रिलीज हो गया हैं. बारिश में भीगती उर्फी की जवानी इस गाने में और भी कहर ढा रही हैं. खास बात ये है कि अक्सर उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करने वाले अब इस गाने में उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

जीनत अमान के गाने को किया रीमिक्स :

उर्फी का ये नया गाना ऑरिजिनल सॉन्ग नहीं है बल्कि जीनत अमान के हिट गाने आए हाय ये मजबूरी का रीमिक्स है जिसे नए अंदाज में पेश किया है उर्फी जावेद ने. बारिश में फिल्माया ये गाना काफी हॉट एंड सेक्सी हैं क्योंकि उर्फी ने अपनी अदाओं से इस गाने में हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. लाल साड़ी पहन उर्फी ने जो कहर ढाया है उसे देख उनके चाहने वाले पसीना-पसीना हो रहे हैं.

स्टार किड्स को पछाड़ा :

उर्फी जावेद के इस गाने को देखने के बाद यूट्यूब पर उनके फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. चूंकि लोगों को उर्फी का ये अंदाज भी भा गया है लिहाजा वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कमेंट कर फैंस उनकी तुलना स्टार किड्स से कर रहे हैं वहीं कुछ ने तो उन्हें स्टार किड्स से बेहतर ही बताया है.

काफी समय के बाद मिला उर्फी का काम :

उर्फी जावेद को बीते साल बिग बॉस में देखा गया था जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी इस तरह बढ़ी कि आज तक उर्फी के नाम का डंका बज रहा है. शायद ही कोई दिन ऐसा हो जो उर्फी के नाम की चर्चा ना होती हो. वहीं अब काफी समय के बाद उर्फी को किसी म्यूजिक वीडियो में देखा गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.