MIRROR : सुबह उठते ही मिरर देखने वाले हो जाएं सावधान हो सकता है नुकसान.

कहीं आप भी तो उन लोगों में शामिल नहीं जो सुबह उठते ही सबसे पहले मिरर देखते हैं? अगर हां तो आज ही ये आदत बदल लें क्योंकि इससे आपका दिन अच्छा नहीं बल्कि बुरा गुजर सकता है. माना जाता है कि दिन की अच्‍छी शुरुआत के लिए उठते ही भगवान का जाप करना और बड़ों का आशीर्वाद लेना चाहिए, लेकिन ये आदत अब लोगों में कम होती जा रही है. युवा अपने लुक्स को लेकर आजकल काफी उत्सुक रहता है. यही वजह है कि सुबह उठते ही सबसे पहले वह अपनी शक्ल देखना चाहते होते हैं.

इसलिए नहीं देखना चाहिए सुबह मिरर  :

माना जाता है कि सुबह उठते ही मिरर नहीं देखना चाहिए. क्योंकि ऐसा करने से आप दिनभर नगेटिव ऊर्जा से भरे रह सकते हैं. सुबह बिस्‍तर से उठने पर हमारा चेहरा गंदा रहता है और बाल बिखरे हुए होते हैं. ऐसे में आप नकारात्‍मक ऊर्जा से भर सकते हैं और आपका कांफीडेंस लूज हो सकता है.

इसके अलावा सुबह उठते ही कभी न करें ये चीजें :

कई लोग सुबह उठते ही वाद-विवाद करने लग जाते हैं. ऐसा करने से भी आपका पूरा दिन खराब हो सकता है. माना जाता है कि वाद-विवाद करने से आपका मूड पूरा दिन वही सोचता रहता है. ऐसे में आपके बनते हुए काम भी बिगड़ जाते हैं. इसके अलावा सुबह उठते ही कभी रोएं नहीं क्योंकि ऐसे करना से घर में भी नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार बना रहता है.